[meerut] - यूपी: MA की छात्रा से घर में घुसकर गैंगरेप, बेरहमी से पीटा और बनाई अश्लील वीडियो

  |   Meerutnews

यहां तीन दरिंदों ने घर में घुसकर एक एमए की छात्रा के साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटा और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। फिर वीडियो उसकी बड़ी बहन को भेज दी।

घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एमए की छात्रा से तीन युवकों ने गैंगरेप किया। न केवल उसे बेरहमी से पीटा बल्कि ब्लैकमेल करते हुए उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बड़ी बहन को भेज दी। छात्रा के परिजनों ने शनिवार को थाने पहुंचकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें : यूपी: छात्रा से 2 साल तक करते रहे गैंगरेप, आपबीती सुन अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई

पुलिस के अनुसार छात्रा ने बताया कि बीती 26 अप्रैल को उसके परिजन शादी में गए थे। वह घर पर अकेली थी। उसके गांव में रहने वाला विशाल पुत्र मेहर सिंह दो अज्ञात युवकों के साथ उसके घर में घुस आया। आरोप है कि तीनों युवकों ने चाकू के बल पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा का कहना है कि उसने लोकलाज की वजह से परिजनों को कुछ नहीं बताया। लेकिन आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने पास बुला रहे थे। जब उसने उनकी बात नहीं मानी तो उसकी अश्लील वीडियो उसकी बड़ी बहन को भेज दी। जिस पर छात्रा के परिजनों को इसका पता चला।

छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट में उसके एक पैर में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। छात्रा का कहना है कि उसके पैर में लगातार दर्द बना था। वह परिजनों से इसे छिपा रही थी। लेकिन आरोपी बाज नहीं आ रहे थे। उसे ब्लैक मेल कर अपने पास बुलाने के लिए दबाव बना रहे थे। इंस्पेक्टर दीपक शर्मा का कहना है कि आरोपी विशाल समेत तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

पढ़ें : यूपी: मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई महिला से जबरन सामूहिक बलात्कार

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/jMBMbAAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬