[meerut] - रेड पड़ी तो हैरान रह गईं सेक्स वर्कर, नाबालिग समेत 10 युवतियां कोठे से मुक्त

  |   Meerutnews

पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी की, तो सेक्स वर्कर हैरान रह गईं। पुलिस ने नाबालिग समेत दस युवतियों को कोठे से मुक्त कराया। नशा कराकर नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था।

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद का है। यहां पुलिस ने कबाड़ी बाजार में छापेमारी की। जहां से एक कोठा संचालिका और 10 सेक्स वर्कर पकड़ीं। पुलिस से शिकायत की गई थी कि कबाड़ी बाजार में नशा कराकर नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि मुक्त कराई गई लड़कियों में कुछ नाबालिग भी हैं।

पढ़ें : रेड पड़ी तो हैरान रह गए कस्टमर, कोठे से दो नाबालिग लड़कियां बरामद

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय के मुताबिक दिल्ली की एक संस्था ने शिकायत की थी कबाड़ी बाजार में कई नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। एंट्री ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में भी एक लड़की ने चिट्ठी भेजकर खुद और अन्य लड़कियों को बंधक बनाए जाने की सूचना दी। इस पर एसपी क्राइम शिवराम यादव के नेतृत्व में कबाड़ी बाजार में छापा मारने के लिए एक टीम गठित की गई। उसके बाद सीओ ब्रह्मपुरी, सीओ कोतवाली और महिला थाना समेत कई थानों की पुलिस कबाड़ी बाजार में पहुंची। 12 कोठों की तलाशी ली गई। जहां से एक कोठा संचालिका समेत 11 सेक्स वर्करों को पुलिस ने पकड़ लिया। कबाड़ी बाजार में तहखाने तक बने हैं। पुलिस की छापेमारी होते ही कोठा संचालिका सेक्स वर्करों को इन्हीं तहखाने में छुपा देती है। शनिवार को भी ऐसा हुआ। कुछ सेक्स वर्कर अलमारी में तो कुछ तहखाने में मिली।

अपहरण की बात सामने नहीं आई

इंस्पेक्टर महिला थाना नेहा चौहान के मुताबिक कई सेक्स वर्कर नाबालिग हैं। उनसे पूछा गया कि वो कहा की हैं और किसने अपहरण किया है। हालांकि अभी तक किसी के अपहरण की बात सामने नहीं आई। पुलिस जांच में जुटी है। वहीं एएचटीयू इंस्पेक्टर आसमां माजिद का कहना है कि नेपाल, असम, पश्चिम बंगाल, बिहार और राजस्थान की किशोरी लापता होती हैं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

http://v.duta.us/bQr4BwAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/cWrD3gAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬