[meerut] - शर्मनाक! मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, आपबीती सुन उड़े परिजनों के होश

  |   Meerutnews

यूपी के इस शहर में फिर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने रोते हुए आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए।

घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद की है। यहां जनकपुरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक ने ऊपरी मंजिल में किराए पर रह रहे परिवार की छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। लोगों ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। लेकिन युवक लोगों को चकमा देकर फरार हो गया। रात में ही पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदार के मकान से उसे गिरफ्तार कर लिया।

जनकपुरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक ही मकान में दो परिवार किराए पर रह रहे हैं। आरोप है कि शनिवार की रात में प्रथम तल पर रहने वाली कक्षा दो की छात्रा छह वर्षीय मासूम को ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में किराए पर रहने वाले 22 वर्षीय युवक कुणाल ने खेलने के बहाने अपने पास बुला लिया। उसके बाद युवक छात्रा को मकान के बाहर बने बाथरूम में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के काफी देर तक नहीं मिलने पर उसकी मां ने तलाश किया। उसे बाथरूम में युवक के साथ बच्ची के होने का संदेह हुआ। जिस पर छात्रा की मां ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग एकत्रित हो गए और आरोपी युवक को मौके पर ही दबोच लिया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की।

इसी बीच आरोपी लोगों से छूट कर फरार हो गया। आरोपी के फरार होते ही उसका पूरा परिवार घर का ताला लगाकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी कर बच्ची का मेडिकल कराया। पुलिस ने रात में कई स्थानों पर दबिश देकर आरोपी की बहन के घर से उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कुणाल के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

पढ़ें : यूपी: छात्रा से 2 साल तक करते रहे गैंगरेप, आपबीती सुन अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/GcSQUgAA

📲 Get Meerut News on Whatsapp 💬