[pratapgarh] - ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, अधेड़ की मौत, रिश्तेदार घायल

  |   Pratapgarhnews

हथिगवां इलाके में शनिवार को ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे अधेड़ की मौत हो गई, जबकि साथ रहा रिश्तेदार घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे एंबुलेंस से कुंडा सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे परिजन शव देखकर बिलख पड़े। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार दोनों लोगों ने हेलमेट नहीं पहना था।

हथिगवां थाना क्षेत्र के बेती गांव निवासी कमलेश कुमार यादव (47) पुत्र राजाराम शनिवार को टिकुरी अहिबरनपुर निवासी बुआ के लड़के पवन यादव पुत्र रामकिशुन के साथ उसके घर जा रहा था। बाइक पवन चला रहा था। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

रास्ते में काशीपुर मोहन के पास बाइक में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो चालक ट्रक लेकर भाग निकला। लोगों ने दोनों को उठाते हुए सूचना एंबुलेंस को दी।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस दोनों को कुंडा सीएचसी ले आई। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कमलेश को मृत घोषित कर दिया। पवन का इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची हथिगवां पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खबर मिलने पर कमलेश के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शव देख बिलख पड़े। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/RDH9xwAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬