[rampur] - बीफ परोसे जाने की सूचना पर छापा

  |   Rampurnews

गोवंशीय पशु का मांस परोसे जाने की शिकायत 100 डायल पुलिस ने एक मैरिज हाल में छापा मार दिया, जिससे विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। लोगों द्वारा मांस की रसीद दिखाने के बावजूद पुलिस द्वारा थाने चलने की बात पर लोग बिगड़ गए और पुलिस का घेराव कर सुविधा शुल्क मांगने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और खरी खोटी सुनाई । इस पर पुलिस मौके से खिसक ली ।

तहसील क्षेत्र के गांव शिवनगर असालतपुर निवासी ग्रामीण मकसूद हुसैन की दो बेटियों का विवाह था। शनिवार को दोनों बेटियों की शादी की रस्मों के बाद खाना खिलाया जा रहा था कि तभी शादी समारोह में 100 डायल पुलिस पहुंच गई और शादी में गोवंशीय पशु का मांस परोसे जाने की बात कही । इस पर लोगों ने मांस खरीदने की रसीद भी दिखा दी ।

रसीद दिखाने के बाद भी पुलिस कर्मी नही माने और परिजनों को थाने चलने को कहने लगे, इस पर विवाह समारोह में मौजूद लोग आक्रोशित हो उठे और उन्होंने पुलिस पर सुविधा शुल्क की मांग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कर्मियों का घेराव कर लिया और पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। जिससे पुलिस सकते में आ गई और मौके से खिसक ली । कोतवाल राजेश तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है।जांच उपरांत कार्रवाई अमल में लाई जायगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/kfen4AAA

📲 Get Rampur News on Whatsapp 💬