[rampur] - बस नहर में पलटी, युवती की मौत

  |   Rampurnews

नोएडा से रामनगर स्थित जिम कार्बेट जा रही पर्यटकों की एक बस नहर में पलट गई। हादसे में बस में सवार एक युवती की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना की तहरीर बस ड्राइवर के खिलाफ दी गई है। पुलिस ने बस चालक को पकड़ लिया है।

नोएडा स्थित इंडिया मार्ट इंटरकेस कंपनी के 24 कर्मियों से भरी बस शनिवार की सुबह नोएडा से उत्तराखंड के रामनगर स्थित जिम कार्बेट पार्क के लिए जा रही थी। सुबह करीब छह बजे भाटीखेड़ा से आगे सूरजपुर के पास कच्चे रास्ते पर अनियंत्रित होकर बस नहर में पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार पर्यटकों में चीख पुकार मच गयी। खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना देकर लोगों ने नहर के अंदर बस में फंसे पर्यटक और उनके सामान को जैसे-तैसे बाहर निकाला।

कुछ ही देर में दढ़ियाल चौकी इंचार्ज ब्रजेश कुमार सिंह भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे में ग्वालियर निवासी युवती शिखा पांडेय ( 24) की बस के नीचे दबने से मौत हो गई जबकि चालक संदीप सहित विनय , मुकेश तिवारी , गौरव सेठी , जिया उल हक़ और पुलकित चोटिल हो गए। युवती के शव को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे के बाद पर्यटकों को घटनास्थल के पास स्थित गुरजीत सिंह के मकान पर ले जाया गया जहां घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

युवती के शव को पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय रामपुर भेज दिया। कंपनी की मैनेजर खुशबू गर्ग की ओर से दिल्ली निवासी बस चालक संदीप के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने संदीप को हिरासत में ले लिया है। चार पर्यटकों को छोड़कर बाकी सभी पर्यटक गंतव्य को रवाना हो गए। बस को क्रेन की सहायता से नहर से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर त्रिवेणी चीनी मिल में खड़ा कर दिया गया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/LUs77wAA

📲 Get Rampur News on Whatsapp 💬