[shimla] - ‘क्राइम पेट्रोल’ में नजर आएगी हिमाचल की ये बेटी, फिल्म में भी काम करने का ऑफर

  |   Shimlanews

हिमाचल की एक और बेटी छोटे और बड़े परदे पर धमाल मचा रही हैं। शिमला के रोहड़ू की कविता ब्रामटा जल्द ही स्टार भारत के चर्चित सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ में नजर आएंगी। सरकारी स्कूल करासा से पढ़ी कविता ने अपने कॅरिअर की शुरुआत मॉडलिंग से की।

उन्होंने पंजाबी फिल्म दास्तां-ए-सरहिंद में भी पत्रकार की भूमिका निभाई है, जो जल्द ही बड़े परदे पर दिखेगी। वह एक मराठी फिल्म में भी काम करने जा रही हैं। अमर उजाला से बातचीत में कविता ने बताया कि हाल ही दिल्ली में एनिग्मा मिस और मिसेज इंडिया कार्यक्रम में फर्स्ट रनरअप का खिताब जीता।

इसमें 20 राज्यों की प्रतिभागियों ने शिरकत की। केमिस्ट्री मिस दिवा इंडिया स्पर्धा में भी ब्यूटीफुल हेयर और मिस दिवा लाइफस्टाइल का खिताब पा चुकी हैं। इसके अलावा लखनऊ में हुए मिस एवं मिस्टर फैशनिस्टा सीजन 6 में भी दूसरा खिताब पाया। चंडीगढ़ में मर्चेंट नेवी के शो में भी रैंप वॉक कर चुकी हैं।

एक पंजाबी गीत की शूटिंग भी कविता ने की है। कविता का कहना है कि पिता बलवीर सिंह और मां भाग्या देवी ने उसे इस क्षेत्र में कॅरिअर बनाने के लिए प्रेरित किया। वह मॉडलिंग और अभिनय के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल का प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल में किसी कार्यक्रम में उन्हें मंच मिलता है तो वह खुशी-खुशी काम करना चाहेंगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/HyVn7gAA

📲 Get Shimla News on Whatsapp 💬