[shimla] - हिमाचल के हजारों अभ्यर्थियों ने दिया नीट, बोले- फिजिक्स सेक्शन काफी मुश्किल

  |   Shimlanews

प्रदेश में रविवार को हजारों अभ्यर्थियों ने राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (नीट) दी। इसके लिए प्रदेश भर में परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए थे। परीक्षा सुबह दस बजे शुरू हुई। दूरदराज क्षेत्रों से अभ्यर्थी अभिभावकों के साथ सुबह सात बजे ही परीक्षा केंद्रों के बाहर पहुंच गए थे। शिमला शहर में रविवार को 4480 छात्रों ने नीट दिया।

शहर में दस परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। दूरदराज क्षेत्रों से परीक्षा देने छात्र शिमला आए थे। सेंट थॉमस स्कूल, केंद्रीय विद्यालय जाखू, दयानंद पब्लिक स्कूल, डीएवी लक्कड़ बाजार, लोरेटो कान्वेंट, चैप्सली, चैल्सी, सरस्वती पैराइाइज, जेसीबी स्कूल, तिब्बतियन स्कूल छोटा शिमला को परीक्षा केंद्र बनाया गया था।

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की ओर से प्रत्येक केंद्र में पुलिस कांस्टेबल की भी ड्यूटी लगाई गई थी। टेस्ट देने आए कुछ छात्रों ने बातचीत में बताया कि फिजिक्स सेक्शन काफी मुश्किल और लंबा था।

इस सेक्शन को हल करने में काफी वक्त लगा जिस वजह से जैसा पेपर होना चाहिए था वैसा नहीं हुआ।सीबीएसई की शिमला शहर की परीक्षा समन्वयक सेंट थॉमस स्कूल की प्रिंसिपल विधु प्रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों में परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/BPHJYQAA

📲 Get Shimla News on Whatsapp 💬