[siddharthnagar] - संदिग्ध हाल में झुलसी महिला की मौत

  |   Siddharthnagarnews

डुमरियागंज। भवानीगंज थाना क्षेत्र के बायताल गांव में 13 अप्रैल को संदिग्ध हाल में जली विवाहिता की इलाज के दौरान शुक्रवार की रात लखनऊ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

मुताबिक पथरा थानाक्षेत्र के रामभारी गांव निवासी करीमुद्दीन की बेटी कमरूशमां (26) का निकाह वर्ष 2016 को भवानीगंज थानाक्षेत्र के बायताल गांव निवासी मोहम्मद हसन के बेटे तसउव्वर के साथ की थी। 15 दिन बाद ही कमरूशमां अपने मायके जाकर पथरा थाने में पति, ससुर, सास व ननद के खिलाफ उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। करीब दो माह पूर्व तसउव्वर और कमरूशमां ने आपस में समझौता कर एक साथ राजी रहने को तैयार हो गए थे। घटना के 20 दिन पहले तसउव्वर रामभारी जाकर पत्नी को राजी खुशी विदा कराकर कमरूशमां को अपने घर ले आया था। 13 अप्रैल की सुबह करीब 9 बजे कमरूशमां जल गई थी। पुलिस ने जिला अस्पताल से बस्ती रेफर कर दिया था। जहां से उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।

मगर वहां से 30 अप्रैल को विवाहिता को लखनऊ मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेज दिया गया जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की शाम उसकी मौत हो गई। इस संबंध में भवानीगंज इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना वाले दिन नहीं विवाहिता के पिता ने तहरीर दी थी जिसमें दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर पति, सास व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक सप्ताह पहले ही गिरफ्तारी कर ली गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/lbeaYAAA

📲 Get Siddharthnagar News on Whatsapp 💬