[hamirpur] - आंधी में खंभ्ाे और पेड़ गिरे, यातायात बाधित

  |   Hamirpurnews

रविवार की शाम करीब साढे़ चार बजे क्षेत्र में आई आंधी ने खूब कहर बरपाया। आंधी से खेतों में ट्यूबवेल के खंभे और ट्रांसफार्मर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गए। आंधी से मकान गिरने से एक युवक घायल हुआ है। इसके अलावा जानवरों की मौत हो गई। मौदाहा के गबरा चौकी के पास पेड़ गिरने से कानपुर-सागर हाईवे पर जाम लगा गया।

रविवार की शाम आंधी ने कहर बरपाया। क्षेत्र के सरसई गांव में आंधी के कहर से श्रीराम पुत्र वीरसिंह लोधी के खेत में लगा ट्रांसफार्मर आंधी से गिर गया। इसी गांव के नरेंद्र सिंह की ट्यूबवेल की कोठरी की दीवार गिरने से वहां खड़ा अल्लू पाल (45) पुत्र ओमकार पाल घायल हो गया। अल्लू आंधी आने से पहले नरेंद्र के खेत के पास बकरियां चरा रहा था। आंधी आते ही वह ट्यूबवेल की दीवार के सहारे खड़ा था। आंधी से सिद्धगोपाल के खेत में लगा बिजली का खंभा गिरने से संतराम लोधी की भैंस दबकर मर गई।आंधी से कई स्थानों से पेड़ गिर गए। गांव के हल्के राजपूत की बकरी आम के पेड़ की डाल टूटकर गिरने से दबकर मर गई।

गहरौली। आंधी तूफान ने एक बार फिर गहरौली, इमिलिया, न्यूरिया सहित आधा दर्जन गांवों में तबाही मचाई है। आंधी का वेग इतना अधिक तेज था कि इमिलिया, न्यूरिया गांवों में बिजली के करीब आधा दर्जन पोल टूट गए। वहीं क्षेत्र के हाईटेंशन लाइन के तार भी उतर गए है। इमिलिया व न्यूरिया गांवों में बड़े बड़े कई पेड़ सड़क में टूटकर गिर जाने से बसवारी मौदहा मार्ग पूरी तरह से जाम हो गया है। जाम खुलवाने के लिए दोनों ही गांवों के ग्रामीण पेड़ काटने में जुटे हुए है। संभावना जताई जा रही है कि देर रात तक पेड़ों की कटाई हो जाने के बाद जाम खुल सकेगा। जाम हटवाने में ब्लाक प्रमुख अनुपम मिश्रा ने जेसीबी मशीन लगवा दी है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/fd0QNQAA

📲 Get Hamirpur (UP) News on Whatsapp 💬