[mahoba] - तेज आंधी में टूटकर गिरे दर्जनों पेड़, टीन टप्पर उड़े

  |   Mahobanews

महोबा/खन्ना। दो दिन से निकल रही तेज धूप के बाद रविवार की शाम मौसम अचानक बदल गया। आसमान में काले बादलों के छाने और तेज हवाओं के साथ बारिश होने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। तेज आंधी में दर्जनों पेड़ टूटकर गिर गए। वहीं गरीबों और दुकानदारों के टीन टप्पर उड़ गए। खन्ना कस्बे में आंधी प्रकोप सर्वाधिक रहा। यहां कई मकानों की दीवारें गिर स्त्रत्त्गई। जिससे लोगों को नुकसान उठाना पड़ा।

दो दिन पहले आई तेज आंधी से गरीबों को भारी क्षति की भरपाई अभी हो भी नहीं सकी थी कि रविवार की शाम एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया। आसमान में बादलों के थाने और कई इलाकों में बूंदाबांदी होने से लोगों को खासी राहत मिली है। कस्बा खन्ना में शाम करीब 6 बजे तेज आंधी के साथ बारिश शुरु हो गई। तेज आंधी के चलते थाना खन्ना के अंदर लगे दर्जनों पेड़ टूटकर गिर गए। पेड़ की चपेट के आकर थाने के अंदर खड़ी 108 एंबुलेंस व दो बाइकें क्षतिग्रस्त हो गई।

तेज आंधी से दर्जनों गरीबों और दुुकानदारों के टीन टप्पर उड़ गए। इतना ही नहीं थाना परिसर की बाउंड्री और आधा दर्जन मकानों की दीवारें गिरने से लोग बाल बाल बच गए। कस्बा खन्ना के सतीश, गुमान सिंह, इस्लाम समेत आधा दर्जन लोगों की दीवारें गिर गई और टीन टप्पर उड़ गए। तेज आंधी से लोग परेशान रहें। थाने के समीप रखी राजू पाल की चाय की दुकान बाउंड्री गिरने से उसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। करीब 7 बजे आंधी का प्रकोप थमने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/gib86QAA

📲 Get Mahoba News on Whatsapp 💬