[mainpuri] - पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक परिजनों ने ढाई घंटा तक किया हंगामा

  |   Mainpurinews

मैनपुरी। शनिवार की शाम बिछवां क्षेत्र मेें हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सक नहीं पहुंचे। तो परिजनों का सब्र जबाव दे गया। ढाई घंटा तक मृतक परिजनों ने हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद एसडीएम, सीओ ओर सीएमओ पहुंच गए। रविवार की सुबह पांच बजे दूसरे चिकित्सक से पोस्टमार्टम कराया गया।

थाना कुरावली क्षेत्र के गांव तिमनपुरा निवासी अरविंद कुमार (35) चचेरी भाभी संजूषा निवासी गांव संतोकपुरा थाना मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद और साली 16 वर्षीय रौली निवासी गांव रतनपुर थाना भोगांव के साथ बेवर जा रहा था। तभी बिछवां थाना के सामने ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया था। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे थे। परिजनों ने रात को ही डीएम प्रदीप कुमार से पोस्टमार्टम कराए जाने की परमीशन भी ले ली थी।

देर रात तक इंतजार करने के बाद भी चिकित्सक नहीं पहुंचे। रात करीब दो बजे ग्रामीणों ने इसकी शिकायत डीएम से की, फिर भी 2:30 बजे तक चिकित्सक नहीं पहुंचे। अव्यवस्था को देख मृतक परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद कर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद एसडीएम अमित कुमार, सीओ सिटी राकेश पांडेय, सीएमओ डाक्टर, अरविंद गुप्ता पहुंच गए। आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास किए। रविवार की सुबह करीब पांच बजे दूसरे चिकित्सक अशोक कुमार को बुलाया गया, पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू होने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/m0CYnwAA

📲 Get Mainpuri News on Whatsapp 💬