[moradabad] - निर्यातकों की ‘कैबिनेट’ के लिए 50 ने भरे पर्चे

  |   Moradabadnews

मुरादाबाद हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन के चुनाव में रविवार को दोनों पक्षाें के करीब 50 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिए अपना नामांकन कराया। अभी तक हुए नामांकन के हिसाब से अध्यक्ष पद के लिए अब्दुल अजीम और नवेद उर रहमान व सचिव के लिए सतपाल और अवधेश अग्रवाल में सीधा मुकाबला होगा। एग्जीक्यूटिव काउंसिल सदस्यों और अन्य पदों के लिए भी दोनों पक्षों ने अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। नामांकन सोमवार को भी होंगे।

हाईकोर्ट के निर्देश पर एक्सपोर्टर्स एसोसिएशन का चुनाव जिला प्रशासन की देखरेख में सब रजिस्ट्रार सोसायटीज करा रहे हैं। कलेक्ट्रेट सभागार में रविवार को सब रजिस्ट्रार सोसायटीज ने नामांकन जमा किए। सतपाल पक्ष से अध्यक्ष पद के लिए अब्दुल अजीम, उपाध्यक्ष प्रथम के लिए मोहम्मद आमिर, उपाध्यक्ष द्वितीय के लिए उदित अग्रवाल, उपाध्यक्ष तृतीय के लिए हसन गय्यूर, सचिव के लिए सतपाल, ज्वाइंट सेक्रेटरी फर्स्ट के लिए नीरज खन्ना, ज्वाइंट सेक्रेटरी टू के लिए कमाल नासिर, ट्रेजरार के लिए विजय गुप्ता, ऑडिटर के लिए विशाल अग्रवाल ने नामांकन दर्ज कराए हैं।

एग्जीक्यूटिव काउंसिल के लिए ईपीसीएच के पूर्व चेयरमैन और डायरेक्टर सुधीर त्यागी, सुदेश्वर सरन, अशोक, बीएन विज, विजय बजाज, राकेश खन्ना, रोहित ढल, सौरभ जैन, संजय गुप्ता, मोहम्मद आमिर, अफीक उर रहमान, मोहम्मद नादिर उवैद, असद इकबाल शम्सी, मोहम्मद मौअज्जम, मुमताज, शफाहत ए खान्र, मुतीउर रहमान्र, मिसबाउर रहमान आदि शामिल हैं। दूसरी ओर से अध्यक्ष पद के लिए नवेद उर रहमान, उपाध्यक्ष प्रथम के लिए शरद बंसल, उपाध्यक्ष द्वितीय के लिए नदीम खान, उपाध्यक्ष तृतीय के लिए अनुशेष सिंह, सेक्रेटरी के लिए अवधेश अग्रवाल, ज्वाइंट सेक्रेटरी प्रथम के लिए शहनवाज खान, ज्वाइंट सेक्रेटरी द्वितीय के लिए हेमंत जुनेजा, ट्रेजरार के लिए डा. हामिद हुसैन, ऑडिटर के लिए हेमंत अग्रवाल ने नामांकन किया है। एहतियातन अध्यक्ष पद के लिए परवेज आलम और सेक्रेटरी के लिए शहजाद अली खां के नामांकन भी कराए गए हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/iCWfCwAA

📲 Get Moradabad News on Whatsapp 💬