[pratapgarh] - जिन्ना विवाद भाजपा का ड्रामा: प्रमोद

  |   Pratapgarhnews

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर पर छिड़े विवाद को भाजपा का पूर्व नियोजित ड्रामा बताया है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय मानव संसाधन मंत्रालय के अधीन है। ऐसे में मानव संसाधन मंत्रालय से जिन्ना की तस्वीर हटाने का आदेश क्यों जारी नहीं किया जा रहा है।

रविवार को लालगंज स्थित कैंप कार्यालय पर पत्रकाराें से बातचीत के दौरान मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। प्रमोद ने कहा कि मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार लगातार विकास के एजेंडे पर असफल साबित हुई है। ऐसे में अब वह देश की आजादी से जुड़े प्रेरणास्थल दिल्ली के लाल किले तक को गिरवी रखकर देशवासियों की भावनाओं व अस्मिता का अपमान करने पर उतारू है।

तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल के लिए लाल किले को पांच करोड़ रुपये प्रतिवर्ष की दर से गिरवी रखकर साफ कर दिया है कि उनके मन में देश की आजादी के संग्राम के वीरों का कोई आदर और सम्मान नही रहा। कांग्रेस नेता ने कठुआ व उन्नाव में हुई घटनाओं पर कहा कि भाजपा शासित सरकारों के कार्यकाल में दुष्कर्म जैसी जघन्य घटनाएं जितनी हुई हैं, पूर्व में किसी पार्टी की सरकारों के कार्यकाल में देखने में नहीं मिलीं। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र व राज्य सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NlDcAQAA

📲 Get Pratapgarh News on Whatsapp 💬