उप-राज्यपाल आवास 🏛️ के बाहर धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल 😠

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

सीसीटीवी कैमरे लगाने के टेंडर को रोकने के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उप-राज्यपाल अनिल बैजल के आवास के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके साथ उनकी कैबिनेट के मंत्री और विधायक भी हैं। सीएम केजरीवाल ने उप-राज्यपाल पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया है।

सीएम के धरने पर बैठने के बाद एलजी ने कैबिनेट को मिलने की अनुमति दी। लेकिन सीएम केजरीवाल ने यह कहते हुए मिलने से मना कर दिया कि सभी विधायक आम जनता के प्रतिनिधि हैं, लिहाजा सभी को मिलने के लिए बुलाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के टेंडर को रोकने के मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों और विधायक के साथ मिलकर अनिल बैजल से मिलने के लिए मार्च निकालने की घोषणा की थी। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उप राज्यपाल को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए समय भी मांगा था।

सिसोदिया ने कहा कि चुनाव से पहले लोग कहते थे कि सीसीटीवी ज़रूरी है। हमने कहा जहां महिलाएं चाहेंगी, जहां रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन चाहेंगे, वहां लगाएंगे। उन्होंने कहा कि तीन साल एलजी कुछ नहीं बोले, लेकिन जब टेंडर हो गया अलॉटमेंट हो गया तो एलजी साहब कमेटी वाला मसला ले आए।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/V_YmQgAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬