👉 नवाज बयान पर कायम, कहा🗣️ - क्या गलत कहा था

  |   Hindiworldnews

मुंबई हमलों में पाकिस्तानी आतंकियों की भूमिका स्वीकारने के बयान पर पूर्व पाक पीएम नवाज शरीफ अभी भी कायम हैं । इस्लामाबाद में सोमवार को उन्होंने कहा कि जो भी मैंने कहा था उसमें गलत क्या था । उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐसा स्वीकार किया हो ।

वहीं, प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक के बाद नवाज के बयान को खारिज किया गया और इसे गलत तथा भ्रामक करार दिया गया। पाकिस्तानी पीएम ऑफिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि भारत ने पाकिस्तानी जांचकर्ताओं को मुंबई हमले के दोषी अजमल कसाब से नहीं मिलने दिया गया। बल्कि कसाब को हड़बड़ी में दी गई फांसी से मामले की जांच बाधित हुई।

बता दें कि 'डॉन' को दिए इंटरव्यू में शरीफ ने पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साक्षात्कार में माना था कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन सक्रिय हैं। उन्होंने सरकार से इतर तत्वों के सीमा पार करने और लोगों की हत्या करने देने की पाकिस्तान की नीति पर सवाल उठाए थे। इसके साथ ही नवाज ने कहा था कि आतंकी संगठन सक्रिय हैं, क्या उन्हें सीमा पार करने और मुंबई में 150 लोगों की हत्या करने की इजाजत दे देनी चाहिए? नवाज के इस बयान के बाद से ही पाकिस्तान में राजनीतिक भूचाल आ गया है।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/re7yYgAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬