👉 सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में थरूर आरोपी😱, पुलिस ने पेश की 3 हजार पेज📑 की चार्जशीट

  |   समाचार

सुनंदा पुष्कर मामले में सोमवार को उस समय नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने 4 साल बाद पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट पेश की । पुलिस ने इस चार्जशीट में सुनंदा के पति और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर को संदिग्ध आरोपी माना है । वह इस चार्जशीट में अकेले आरोपी हैं । पुलिस ने कार्ट में 3 हजार पेज की चार्जशीट पेश की ।

चार्जशीट आईपीसी की धारा 306 और 498 ए के तहत पेश की गई है जिसमें दोनों की धारओं में थरूर आरोपी हैं । जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता शशि थरूर की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं । पटियाला हाउस कोर्ट 24 मई को इस चार्जशीट पर संज्ञान लेगा । इसी दिन कोर्ट शशि थरूर को समन भी कर सकता है ।

वहीं चार्जशीट पेश होने के बाद शशि थरूर ने कहा कि यह अकल्पनीय है । पहले पुलिस ने कुछ और बोला था और अब चार्जशीट में कुछ और है । वे इसके खिलाफ कोर्ट में लड़ाई जारी रखेंगे । उन्होंने कहा कि जो सुनंदा और मुझे जानते हैं वे यह कभी स्वीकार नहीं करेंगे ।

इधर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इस केस से जुड़े सभी गवाहों और दस्तावेजों को यूपीए सरकार और भ्रष्ट पुलिस ने नष्ट कर दिया था । वर्तमान साक्ष्य के आधार पर चार्जशीट दाखिल हुई है । ट्रायल के दौरान अधिक सूचनाएं सामने आएंगी ।

फोटो के लिए देखें - http://v.duta.us/0Khy8wAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬