👌सर्वे: पीएम मोदी के काम से खुश है जनता, सरकार पर जताया भरोसा👍

  |   PM Modi News

कर्नाटक चुनाव के नतीजे मंगलवार को आ रहे हैं। उधर, केंद्र की मोदी सरकार को 4 साल भी पूरे हो रहे हैं। इस बीच किए गए एक सर्वे में 56 फीसदी लोगों ने मोदी सरकार में अपना भरोसा जताया है। इनका कहना है कि सरकार अपने वादों को पूरा करने के लिए सही दिशा में काम कर रही है।

एक कम्यूनिटी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म द्वारा किए गए सर्वे में प्रत्येक 10 में से 6 लोगों का मानना है कि मोदी सरकार उम्मीदों पर खरी उतरी है या उससे आगे बढ़कर काम किया है। वहीं, सर्वे में शामिल करीब तीन-चौथाई लोगों ने पाकिस्तान से निपटने में सरकार की कार्यशैली का समर्थन किया है।

54 फीसदी से ज्यादा लोगों का कहना है कि टैक्स टेररेज़म घटा है और डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (DBT) योजना सफल रही है। लोकल सर्कल्स ने अपनी सर्वे रिपोर्ट में कहा है, '4 साल के कार्यकाल में 56% नागरिकों का मानना है कि चुनाव से पहले घोषणापत्र में किए गए अपने वादों को पूरा करने के लिए सरकार सही ट्रैक पर काम कर रही है जबकि पिछले साल के सर्वे में ऐसे लोगों का आंकड़ा 59% था।'

सर्वे के मुताबिक आमतौर पर राजनीतिक प्रतिष्ठानों या सत्तारूढ़ पार्टी के प्रति लोगों की अपेक्षाएं तेजी से घटी है। ऐसे में सरकार के लिए ये आंकड़े अच्छे संकेत हैं। इसी आउटफिट द्वारा पिछले 2 वर्षों में किए गए सर्वे में सामने आया है कि सरकार के प्रदर्शन पर लोगों का भरोसा धीरे-धीरे घटा है। एजेंसी के अनुसार 2016 पोल में करीब 64 फीसदी लोगों का मानना था कि सरकार अच्छा काम कर ही है, इस साल यह आंकड़ा 57 फीसदी रहा।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/EkDuzgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬