[allahabad] - हत्या के बाद कोरांव जाकर रख आया पिस्टल

  |   Allahabadnews

सोरांव थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी छात्रनेता सूरज मिश्रा का हत्यारोपी वारदात के बाद पिस्टल कोरांव जाकर रख आया था। रात में ही वहां पहुंचकर उसने पिस्टल अपने जिम संचालक भाई को छिपाने के लिए दे दी थी। इसके बाद वह वापस चला आया। पुलिस ने लवकुश को पकड़ने के बाद सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई कबूल कर ली। पुलिस ने उसके भाई को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की मानें तो लवकुश ने पूछताछ में बताया है कि सूरज को घर से बुलाकर ले जाने के बाद तीनों ने पहले शराब पी। शराब आलोक लेकर आया था। इसी दौरान विवाद हुआ और लवकुश व सूरज में मारपीट होने लगी। तभी पिस्टल से सूरज के सिर में पीछे की ओर से गोली मार दी गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों आरोपी वहां से भागकर फाफामऊ चौराहे पर आए और फिर अपने-अपने घर चले गए। पुलिस की मानें तो लवकुश काफी डरा हुआ था। ऐसे में वह पिस्टल लेकर कोरांव में रहने वाले अपने जिम संचालक भाई विकास के पास पहुंच गया। उसने विकास को सारी बात बताई और पिस्टल उसे छिपाने के लिए दे दी। इसके बाद वह रात में ही कोरांव से वापस चला आया। एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने कोरांव में दबिश देकर विकास को हिरासत में ले लिया। साथ ही पिस्टल भी बरामद कर ली।

अफसरों के मुताबिक, सुबह लाश मिलने के बाद पुलिस लवकुश के घर पहुंची तो उसने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। दरअसल, कोरांव जाते वक्त उसका एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह मामूली रूप से चोटिल भी हुआ। पुलिस के पहुंचने पर उसने खुद को चोटिल बताते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी लवकुश ने बताया कि उसके और सूरज के बीच पहले दोस्ती थी। दोनों साथ उठते-बैठते थे। करीब 10 दिन पहले उनमें किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। इसके बाद सूरज ने उससे फोन पर गाली-गलौच की। जब उसने फाफामऊ चौराहे पर पहुंचकर उससे गालीगलौच करने का कारण जानना चाहा तो सूरज ने उसे अपने साथियों से पिटवाया भी। सरेआम बेइज्जत होने का अपमान लवकुश सह नहीं सका। इसके बाद 11 जनवरी को जन्मोत्सव कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद बदले की आग और भड़क उठी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/RYwB0QAA

📲 Get Allahabad News on Whatsapp 💬