[amroha] - रहरा में किसान के घर डकैती

  |   Amrohanews

रहरा चौकी क्षेत्र के गांव खरखौदा में किसान के घर आधा दर्जन बदमाशों ने शनिवार रात जमकर उत्पात मचाया। हथियारों के बल पर सास-बहू को बंधकर बनाकर घर में लूटपाट की। विरोध करने पर दोनों को सरियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

आदमपुर थाना की रहरा चौकी क्षेत्र कोे गांव खरखौदा निवासी किसान जितेंद्र भाटी लखनऊ में डंपर चलाता है। गांव के बाहरी छोर स्थित घर में पत्नी भूरी के अलावा बेटा और बहू रहती हैं। बेटा विकास भी गजरौला में रहकर कोचिंग करता है। शनिवार की रात ग्यारह बजे सास-बहू घर में सोई हुई थीं। तभी हथियारों और सरियों से लैस आधा दर्जन बदमाश घर में आ गए।

बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बना लिया। जेवर- पैसा नहीं बताने पर दोनों की सरियों से पिटाई की। इसके बाद बदमाशों ने घर की अलमारी में रखी 40 हजार की नकदी, 11 तोला सोना, 900 ग्राम चांदी के अलावा कपड़े बर्तन समेत साढ़े चार लाख का समान लूटकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही रहरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ीं सास-बहू को रहरा सीएचसी में भर्ती कराया है। जितेंद्र भाटी के बेटे विकास ने आमदपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर अजीत रौरिया ने बताया कि लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/3uiQcwAA

📲 Get Amroha News on Whatsapp 💬