[barabanki] - मां में बच्चों को दिखाई देती है पूरी दुनिया

  |   Barabankinews

मां की ममता एवं पिता की क्षमता का आंकलन दुनिया का कोई भी विज्ञान नहीं कर सकता है। अपने बच्चों के भविष्य के उज्ज्वल निर्माण के लिए मां सदैव तत्पर रहती हैं। मां जिसमें बच्चों को अपनी पूरी दुनिया दिखाई देती है। उन्हीं की वात्सल्य भावना को ध्यान में रखते हुए स्थानीय सागर नर्चर इंटरनेशनल स्कूल में ‘मदर्स डे’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था के प्रबंधक मानस झुनझुनवाला एवं प्रधानाचार्य अजय कुमार मिश्र ने मां शारदे की प्रतिमा पर माल्यापर्ण एवं दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर विद्यालय के छात्रों द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। वहीं माताओं के मध्य विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं भी हुई और उन्हें पुरस्कृत भी किया गया। जिसमें वंदना सहाय, वंदना रस्तोगी, ममता रस्तोगी, अर्चना द्विवेदी, साधना वर्मा, शालनी सिंह, गीता, शहनाज बानो, प्रतिमा, नीतू जैन, नेहा, प्रीती, कल्पना आदि महिलाएं शामिल रहीं।

विद्यालय के प्रबंधक मानस झुनझुनवाला ने कहा कि हमारी सुसंस्कृति ने देवी देवताओं को भी माता-पिता की उपमा दी है। इसलिए हम परमात्मा को परमपिता और देवियों में मां के दर्शन करते हैं। कार्यक्रम का संचालन खुशी वर्मा व अनुभव गुप्ता द्वारा किया गया। इस मौके पर पूजा, प्रीतू, साजिया, राशी, सुषमा आदि शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रहीं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/AAZUHwAA

📲 Get Barabanki News on Whatsapp 💬