[delhi-ncr] - प्रिंस हत्याकांड में सीबीआई ने मांगी मोहलत, चार जुलाई को दाखिल होगी फाइनल चार्जशीट

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित विद्यालय में हुए प्रिंस हत्याकांड में सोमवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जेएस कुंडु की विशेष बाल अदालत में सुनवाई हुई। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई को अदालत ने 4 जुलाई को फाइनल चार्जशीट दाखिल करने का आदेश दिया है, जबकि सीबीआई ने मामले में फाइनल रिपोर्ट सौंपने के लिए अदालत से डेढ़ महीने का समय मांगा था।

उधर, सोमवार को आरोपी पक्ष की तरफ से दायर तीन याचिकाओं पर बहस पूरी हो गई, जिसके बाद अदालत ने इस पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। तीनों याचिकाओं पर अदालत 21 मई को फैसला सुनाएगी। सोमवार को आरोपी भोलू सहित स्कूल प्रबंधन के फ्रांसिस थॉमस व जेएस थॉमस अदालत में पेश हुए। जिन्हें दोबारा 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि 8 सितंबर को विद्यालय में दूसरी कक्षा के छात्र प्रिंस की हत्या हो गई थी। इस मामले में सीबीआई ने विद्यालय के 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लेकर बाल सुधारगृह भेज दिया था। जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पीड़ित पक्ष द्वारा दायर याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए बोर्ड ने आरोपी पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाने के आदेश देते हुए विशेष बाल अदालत में स्थानांतरित कर दिया था।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/ePqJ8gAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬