[etawah] - जिले की कानून व्यवस्था बेहतर: एडीजी

  |   Etawahnews

इटावा। फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर टीला में युवक की बेरहमी के साथ हत्या पर एडीजी कानपुर अविनाश चंद्र ने भी रविवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने उस स्थान को भी देखा जहां पर उसके सिर को काटकर टांगा गया था।

घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान उनके साथ एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के अलावा एसपी सिटी विनीत जायसवाल सीओ सिटी अंजनी कुमार चतुर्वेदी के अलावा प्रभारी निरीक्षक फ्रेंड्स कालोनी भोलू सिंह भाटी भी मौजूद रहे। उन्होेंने अधिक ारियों से घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अधिकरियों को घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। एडीजी ने बताया कि हत्या निर्दयता के साथ की गई है। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। उन्हाेंने स्वीकार किया कि कु छ लोगों को पूछताछ के लिए भी हिरासत में लिया गया है। उन्हाेंने बताया कि अभी हत्या के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। मौके पर साड़ी मिलने के बारे में उन्हाेंने बताया कि मामले की गहराई के साथ छानबीन की जा रही है। घटना का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गई हैं।

जिले की कानून व्यवस्था बेहतर: एडीजी

घटनाओं का भी हो रही है खुलासा

इटावा। कानपुर जोन के एडीजी अविनाश चंद ने रविवार को पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराधों की समीक्षा की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि जिले की कानून व्यवस्था बेहतर है। जो घटनाएं हुई हैं उनका पुलिस ने खुलासा किया है। कुछ लूट की घटनाएं रह गई हैं उनके खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया है। पुलिस कई इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

उन्हाेंने बताया कि जिले की कानून व्यवस्था ठीक है। जिले की पुलिस अच्छा काम कर रही है जो घटनाएं हुईं हैं उनका खुलासा किया गया है। जिले में लूट व अन्य घटनाओं में कमी आई है। जिले में शीघ्र ही मनादी सिस्टम का लागू किया जाएगा। पुलिस गांव में जाकर वारंटियों के अलावा अपराधियों के बारे में मुनादी कर लोगों को उनके बारे में जानकारी देगी। उनके अलावा पड़ोस के लोगों को बताएगी कि वह या तो वह अपने आप को पुलिस के हवाले कर दें या फिर कोर्ट में सरेंडर कर दें। इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिले में काफी इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एडीजी ने बताया कि ऐसे लोगों पर भी नजर रखी जा रही है जो जेल में बंद हैं और वही से अपराधों का संचालन कर रहे है। भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हत्यारोपियों की तलाश में भरथना पहुंची पुलिस

भरथना। आजादनगर टीला में निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने कई ठिकानों पर हत्यारों की खोजबीन की लेकिन इस कवायद को कोई फायदा नहीं हुआ। इटावा नगर के सिविल लाइन थाना प्रभारी तमाम पुलिस बल के साथ शनिवार की रात में ही भरथना आ धमके। थाना प्रभारी ने सबसे पहले भरथना रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचकर दुकानदार से पूछताछ की। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर खोजबीन की। रेलवे फाटक व नगर के मोहल्ला गिरधारीपुरा में हत्यारोपियों की तलाश की। नगर के कई स्थानों पर पुलिस ने आरोपियों को तलाश किया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Q0ot6QAA

📲 Get Etawah News on Whatsapp 💬