[firozabad] - चालीस से अधिक गांवों की गुल रही बिजली

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद। भीषण गर्मी में रविवार को शहर से देहात क्षेत्रों में बिजली का संकट रहा। फरिहा-मुस्तफाबाद सबस्टेशन से जुड़े 40 से अधिक गांवों में बिजली दिनभर गुल। सुहाग नगर और इंडस्ट्रियल एरिया में भी सुबह से शाम तक बिजली का संकट बना रहा। भीषण गर्मी में घंटों बिजली नहीं आने से उपभोक्ता परेशान हो गए।

फरिहा-मुस्तफाबाद सबस्टेशन में वीसीबी मशीन में लगातार खराबी आने से विद्युत सप्लाई में व्यवधान बना हुआ था। उपभोक्ताओं की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर सबस्टेशन पर तैनात अवर अभियंता कयामुद्दीन खान ने नई मशीन लगवाने का प्रस्ताव भेजा था। उक्त प्रस्ताव को स्वीकृति मिलने के साथ शनिवार को नई वीसाीबी आ गई थी। रविवार को सबस्टेशन पर नई मशीन लगाने के लिए सुबह 10 बजे से सप्लाई बंद करा दी गई। इससे सबस्टेशन से जुड़े करीब 40 से अधिक गांवों में शाम करीब पांच बजे तक बिजली आने से ग्रामीण दिनभर परेशान रहे।

इधर गांव बरतरा में एक बरगद का पोल टूट कर एलटी लाइन पर गिरने से चार दर्जन से अधिक घरों की सप्लाई देर शाम तक बंद रही। विद्युत विभाग ने रविवार को सुहाग नगर, जैन नगर, हिमायूंपुर, नगला पचिया और देवनगर में आमर्ड केबल लगवाने का काम कराया। इसके चलते सुहाग नगर एवं इंडस्ट्रियल एरिया से जुड़े क्षेत्रों में सुबह से शाम तक कई बार बिजली कटौती हुई। भीषण गर्मी में बिजली गुल होने से हर कोई परेशान रहा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/onuoPQAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬