[varanasi] - महेश श्रीवास्तव को काम का मिला इनाम, बनाए गए काशी क्षेत्र के भाजपा अध्यक्ष

  |   Varanasinews

प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय ने महेश चन्द्र श्रीवास्तव को काशी क्षेत्र का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। महेश चंद्र श्रीवास्तव बाल्यकाल से आरएसएस के स्वयंसेवक रहे हैं। वर्षों से अनेक सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से समाज सेवा का कार्य करने के साथ ही वह पार्टी में भी सक्रिय रहे।

श्रीवास्तव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का निर्वहन कर चुके हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रबंधन के चलते उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। 2013 में काशी क्षेत्र की टीम में उन्हें क्षेत्रीय मंत्री का दायित्व दिया गया था।

क्षेत्रीय मंत्री के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली के कोऑर्डिनेटर के रूप में उन्होंने सफल आयोजन किया। इसी दौरान 2014 लोकसभा चुनाव में आर्थिक प्रबंधन का भी काम किया।

इसके अतिरिक्त क्षेत्रीय मंत्री रहते हुए प्रभारी के रूप में विशाल बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, जौनपुर व इलाहाबाद लोकसभा चुनाव का कार्य किया। क्षेत्रीय मंत्री के रूप में बेहद सफल कार्यकाल के बाद इनाम के रूप में उन्हें केशव प्रसाद मौर्य की टीम में प्रदेश मंत्री का दायित्व दिया गया था।

इस दौरान उन्होंने संगठन को मजबूत करने और 2017 विधानसभा के चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश में विशेष कार्य किया। इसी दौरान अमित शाह की विशाल परिवर्तन यात्रा का आयोजन सोनभद्र में प्रभारी के रूप में किया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/B6qxswAA

📲 Get Varanasi News on Whatsapp 💬