👉कबूतरबाज़ इंस्पेक्टर 👮सहयोगियों समेत गिरफ्तार, एक इंस्पेक्टर 😱फरार

  |   समाचार

ट्रेवल एजेंट के माध्यम से लोगों को फंसाकर धोखाधड़ी व लूट करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने वेस्ट दिल्ली विजिलेंस के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी समेत तीन ट्रेवल एजेंटाें को गिरफ्तार किया है।इन सभी पर लूट और धोखाधड़ी करने का आरोप है। इस संबंध में 28 मार्च को पश्चिम विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने बताया कि पंजाब के एक शख्स ने एक ट्रेवल एजेंट को फोन किया और कहा कि उसे विदेश जाना है। ट्रेवल एजेंट ने उसे दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 15 लाख रुलए लेकर बुला लिया। इसके बाद वह शख्स दिल्ली पहुंच गया।

दिल्ली पहुंचने के बाद आरोपितों ने उसे पश्चिम विहार के होटल के पास मिलने के लिए बुला लिया। उसी दौरान इंस्पेक्टर विजिलेंस धर्मेंद्र डांगी 4-5 पुलिस वालों के साथ वहां पहुंच गया। उन्होंने पंजाब से आए शख्स से 15 लाख रुपये के बारे में सवाल पूछे तथा इतनी राशि लाने का कारण बताने को कहा।

इस दौरान डांगी ने खुद को क्राइम ब्रांच वाला बता कर उससे 15 लाख रुपये ले लिए और वहां से भाग गए। फिर इस मामले में पश्चिम विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।पुलिस ने जांच की. इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक सब इंस्पेक्टर अभी फरार है। अन्य पुलिस वालों की पहचान की जा रही है।आरोपित पुलिस वाले मिलकर 9 से 10 वारदात अंजाम दे चुके हैं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/c2yt3QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬