कर्नाटक की😲 जनता के लिए संघर्ष 👌करेंगे: राहुल गांधी

  |   समाचार

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य की जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का आभर प्रकट किया और कहा कि वह राज्य की जनता के लिए संघर्ष करेंगे।

आपको बता दें कि कर्नाटक में इस समय बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकार बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी को रोकने के लिए जेडीएस को बिना शर्त समर्थन दे कर बड़ा दांव चल दिया है। किसी भी पार्टी को बहुमत के लिए 112 सीटों की जरूरत है लेकिन रुझानों के मुताबिक बीजेपी को 104, कांग्रेस को 78 और जेडीएस को 38 सीटें मिल रही हैं।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘इस चुनाव में कांग्रेस के लिए वोट करने वाले सभी लोगों का बहुत धन्यवाद। हम आपके सहयोग को सराहते हैं और आपके लिए संघर्ष करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने पार्टी के पक्ष में समर्पण दिखाया और कड़ी मेहनत की।

यहां देखें राहुल टि्वट-http://v.duta.us/7sr8pwAA

कर्नाटक में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिखाई नहीं दे रहा है। अब तक के नतीजों और रुझानों के मुताबिक भाजपा को 104, कांग्रेस को 78 और जदएस-बसपा गठबंधन को 38 सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/PXg7nAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬