👉केविन ओ ब्रायन के लिए खास 😱नहीं है ऐतिहासिक टेस्ट का 🏏पहला शतक

  |   क्रिकेट

आयरलैंड के पहले टेस्ट में शतक लगा कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करने वाले बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन का मानना है कि 2011 वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया शतक उनके करियर में पहला स्थान रखता है। केविन ने द विलेज, मालहिदे मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में शतक लगाकर आयरलैंड को बढ़त दिलाई और उसे आखिरी दिन तक मैच में बनाए रखा।

वह अपने देश के लिए पहला टेस्ट शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं साथ ही ऐसे चौथे बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने देश के पहले टेस्ट मैच में शतक जमाया हो। उन्होंने हालांकि इसे बेहद भावुक पल बताया लेकिन कहा कि यह शतक उनके करियर में अभी दूसरे स्थान पर है। उनकी सूची में भारत में खेले गए वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया गया 50 गेंदों में शतक अभी भी पहले स्थान पर है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने केविन के हवाले से लिखा है, "मेरे लिए बेंगलुरू में लगाया गया शतक अभी तक नंबर-1 स्थान पर है। वो इसलिए कि वो शतक मैंने कहां और किस के खिलाफ मारा था। वह वर्ल्डकप था।" इस शतक के बाद उनका नाम स्टेडियम में एक बोर्ड पर दर्ज हो गया है। केविन ने कहा, "यह मेरे लिए बेहद गर्व और भावुक पल है। मैं जानता हूं कि मेरे पैर में चोट लग गई थी, लेकिन दर्शक पागल हो गए थे।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/wLqKTAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬