🤦‍♀️जेठा—तारक का प्लान हुआ, भिडे को पता चली हकीकत🤷‍♂️

  |   बॉलीवुड

शो— तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सोसायटी के लोगों को लगता है कि भिडे घर पर नही है और वे खुश हो जाते हैं. तारक, डॉक्टर हाथी और जेठा हंसी मजाक कर रहे है कि तभी अययर वहां आता है. जेठा बोर्ड पर सुविचार लिखता है. अययर को विश्वास नही होता.

तारक कहता है कि यह मेरा विचार था और लिखा जेठा ने है. चंपक चाचा वहां पहुंचते हैं और जेठा से कहते हैं कि तुम घर से दुकान जाने के लिए जल्दी निकले थे पर यहां सोसायटी में गप्पे मार रहे हो. तभी रौशन और डॉक्टर हाथी की वाइफ भी वहां पहुंचती है. सभी लोग बहाना मार देते हैं और कहते हैं हमारे काम टल गए. पोपट को यह बात अजीब लगती है. वह कहता है कि तीनों का काम पर जाना एक साथ कैसे कैंसिल हो गया?

चंपक चाचा जेठा से पूछते हैं कि कहीं कुछ बात तो नही? जेठा झूठ बोल देता है. इसके बाद भोजनालय की बात निकल आती है. जेठा वहां की तारीफ करता है. तारक भी वहां के खाने की तारीफ सुनकर कहता है कि मैं वहां खाना खाने जाना चाहता हूं लेकिन अंजली उसे डाइट प्लान याद दिलाती है. सभी लोग हंसी खुशी सोसायटी में ही गप्पे मार रहे हैं कि तभी भिडे अपने घर की बालकनी से झांकता है.

जेठा और बाकी लोग आवक रह जाते हैं.कोई कुछ कह पाता इसके पहले तारक बात सम्हालने की कोशिश करता है. भिडे की नजर सखाराम की जगह पर पडती है. सखाराम को जगह पर ना पाकर वह गुस्से से लाल हो जाता है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/StbjTgAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬