😲नायरा के एडमिशन से दादी हुई नाराज, शुभम ने मांगी माफी🙏

  |   बॉलीवुड

शो— ये रिश्ता क्या कहलाता है

कार्तिक नायरा से जिद करता है कि वह आगे की पढाई शरू करे. वह कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए फार्म भरती है. लेकिन इसकी जानकारी दादी को पहले ही हो जाती है. दादी कहती है कि तुम पर इतनी जिम्मेदारियां है. तुम्हारे आने से बहुत कुछ अच्छा हुआ है परिवार के साथ. पर पढाई के कारण तुम्हारा ध्यान बंट जाएगा. तुम दोनों चीजें एक साथ नही सम्हालत पाओगी. परिवार वाले नायरा का सपोर्ट करते हैं और दादी का मन नही है पर वे कुछ नही कह पातीं.

वहीं दूसरी ओर शुभम अपने कमरे में परेशान है. वह ​किसी को कॉल करके माल मंगवाता है. नायरा दादी की बात से दुखी होती है.कार्तिक उसे समझाता है. कहता है कि तुम्हें रोने की जरूरत नही है. दादी की सोच अलग है. हम उन्हें मना लेंगे.

मां नायरा को कॉल करती है और बताती है कि शुभम ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है शायद. नायरा घर जा रही होती है कि उसे शुभम दिखाई देता है. वह किसी से भाग रहा होता है. नायरा भी उसका पीछा करती है. इसके वह शुभम को पकड लेती है. वह कहती है कि शुभम तुम सुहाना के कारण खुद को नुकसान पहुंचा रहे हो. तुम जिस रास्ते पर हो वहां केवल तबाही है. तुम्हारा परिवार खत्म होने की कगार पर आ जाएगा. यदि तुम अब भी नही रूके तो सब हाथ से निकल जाएगा.

इसके बाद शुभम रोने लगता है. वह कहता है कि मुझे मरना नही है. प्लीज मुझे एक मौका दे देा. किसी को कुछ मत कहो. मुझे सम्हाल लो. नायरा उसे गले लगा लेती है.

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/0cz3DAAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬