😲पीएम मोदी के जम्मू दौरेे के पहले बड़ी आंतकी साजिश की आशंका😱

  |   समाचार / PM Modi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू दौरे से पहले आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। कठुआ के हीरानगर बार्डर पर पांच संदिग्धों को देखे जाने के बाद जम्मू संभाग में अलर्ट जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी 19 तारीख को जम्मू आ रहे रहे हैं। वो इस बार तीनों संभागों का दौरान करेंगे।

लखनपुर से जम्मू तक के हाईवे पर पुलिस ने अतिरिक्त नाके लगाकर सुरक्षा बढ़ाई है। साथ ही अलर्ट जारी करते हुए लोगों से कहा है कि यदि कहीं कोई संदिग्ध दिखता है तो इसके बारे तुरंत पुलिस को सूचित करें। सोमवार को सुबह कठुआ के तरनाह अल्लाह क्षेत्र में संदिग्धों की मूवमेंट देखी गई।

यह क्षेत्र लोंडी और बोबियां बार्डर के बीच है। संदिग्ध बैग लिए थे। बीएसएफ के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि चार से पांच संदिग्धों की मूवमेंट जरूर देखी गई है। लेकिन यह नहीं बताया जा सकता कि यह लोग इस पार घुस आए हैं या फिर वापस चले गए। वहीं अगले महीने से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा पर भी इस साल हमले के आशंका है।

हालांकि सुरक्षाबलों ने घाटी में सक्रिय टॉप लेवल के आतंकी कमांडरों को मार गिरा ये साफ कर दिया है कि इस बार को यात्रा में सुरक्षा एजेंसिया किसी भी प्रकार को खतरा मोल लेने के मूड में नहीं है। हिज्ब के कमांडर सद्दाम पडार, समीर टाइगर और लश्कर कमांडर शौकत टाक को मार गिरा सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर से आतंकियों को पूरे नेटवर्क को धराशाई कर दिया है।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/jDpdeQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬