🌷बीजेपी सिर्फ एक बार मतपत्रों से चुनाव😲 करा ले, सभी आशंकाएं दूर हो 👊जाएंगी: उद्धव ठाकरे

  |   समाचार

कर्नाटक चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। ये कहा जाने लगा कि कर्नाटक में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चला। हर तरफ से बधाइयां और प्रतिक्रिया आने लगी। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सरकार में शामिल शिवसेना ने बीजेपी पर तंज कसा। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कर्नाटक में बीजेपी की जीत पर कहा, मैं चाहता हूं बीजेपी सिर्फ एक बार ईवीएम से नहीं बैलेट पेपर से चुनाव करा ले। सभी आशंकाएं दूर हो जाएंगी।

कर्नाटक विधानसभा की 224 में से 222 सीटों के लिए 12 मई को मतदान हुआ था। राज्य में सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी या गठबंधन को 112 सीटों की जरूरत है। आरआर नगर सीट इलाके में करीब 10 हजार फर्जी वोटर आईडी मिलने के बाद चुनाव टाल दिया गया जबकि जयनगर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव स्थगित किया गया है।

उधर इस चुनाव नतीजे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस ने यदि जेडीएस से गठबंधन किया होता तो पार्टी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी। ममता ने जीतने वालों को बधाई दी, हालांकि उन्होंने बीजेपी का उल्लेख नहीं किया। ममता ने ट्वीट कर कहा, 'कर्नाटक चुनाव जीतने वाले को बधाई। जो हार गए हैं, वो धुंआधार वापसी करें। यदि कांग्रेस ने जेडीएस से गठबंधन किया होता तो नतीजे अलग होते।'

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/_krqqQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬