🤜यूपी में दरोगा ने 'खाकी' को किया 👊दादगार, रिवॉल्वर के 🔫दम पर महिला को बनाया हवस😱 का शिकार

  |   समाचार

देश में लोगों की सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का गठन किया गया था। ताकि लोग कोई भी परेशानी होने पर बेहिचक पुलिस के पास जा सकें और मदद पा सके, लेकिन बदलते समय के साथ रक्षक का दूसरा रूप कही जाने वाली पुलिस ही अब भक्षक बनती जा रही है।

खाकी की एक दरिंदगी का ताजा नमूना सामने आया है यूपी के हमीरपुर जिले से, जहां एक मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक उपनिरीक्षक (दारोगा) ने ना केवल रिवॉल्वर के दम पर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। इसके दम पर दरोगा उसे ब्लैकमेल करता रहा और तीस साल तक उसका रेप किया। आखिरकार उसके जुल्म से परेशान होकर महिला ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक रेप करने का केस सोमवार को दर्ज कराया है। आरोपी इस समय गोरखपुर में तैनात है।

तहरीर के मुताबिक, उन्होंने बताया कि पीड़िता ने तीन साल पहले रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी जांच आरोपी एसआई को सौंपी गई थी। इसी जांच की आड़ में एसआई का आना-जाना पीड़िता के घर रहा। इसी दौरान एसआई ने पहली बार रिवॉल्वर का डर दिखाकर उसके साथ रेप किया।

इस दौरान उसे घटना का वीडियो बना लिया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह तीन साल तक उसके साथ रेप करता रहा। एसपी ने बताया कि एसआई के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले से गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/71YnAQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬