🤜वाराणसी हादसे पर 😲पीएम मोदी व राष्ट्रपति ने जताया😢 दुखः

  |   समाचार / Varanasinews

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के सामने मंगलवार शाम को एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरने से हुई 12 लोगों की मौत के मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उत्तर-प्रदेश के सीएम योग आदित्यनाथ ने दुख जताया है। इस हादसे में 50 से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की भी आशंका जताई जा रही है। मलबे से लोगों को निकालने के लिए फौरन बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान करने के साथ-साथ जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी बनाने को कहा है। कमेटी को 48 घंटे में रिपोर्ट सौंपनी होगी। पुल का हिस्सा टूटकर नीचे जा रहे वाहनों पर जा गिरा, जिसके बाद काफी लोग नीचे दब गए. मौके से आ रही तस्वीरों में टूटे हुए हिस्से के नीचे कई गाड़ियां दबी हुई देखी जा सकती हैं। साथ ही मौके पर मौजूद स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। प्रशासन और बचाव दल भी घटनास्थल पर पहुंच चुका है।

यहां देखें पीएम मोदी का टि्वट- http://v.duta.us/nM30twAA

पीएम मोदी ने भी हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है। वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने से हुई मौतों से बेहद दुखी हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायलों की हालत जल्द सुधार हो। अधिकारियों से बात की है और उनसे प्रभावित लोगों की सभी संभव मदद सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

यहां देखें राष्ट्रपति का टि्वट-http://v.duta.us/L4Qy0QAA

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने कहा कि वाराणसी में फ्लाईओवर निर्माण के स्थल पर हुई दुर्घटना के बारे में जानकर आघात पहुंचा है। प्रशासन द्वारा बचाव कार्य और घायलों की सहायता के सभी प्रयास किये जा रहे हैं। शोकाकुल परिवारों के प्रति मेरी शोकसंवेदनाएं।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/WmpS0wAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬