👉 शाओमी के इस गैजेट से किसी भी हेडफोन 🎧 और स्पीकर को बना सकते हैं वायरलेस 🔌

मी क्राउंडफंडिग के प्लेटफॉर्म के जरिए शाओमी ने भारत में अपना पहला गैजेट लॉन्च किया है। इन गैजेट में मी ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर और सेल्फी स्टीक ट्राइपॉड शामिल है। ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर में शामिल एडेप्टर की मदद से यूजर्स किसी भी वायर वाले इयरफोन, हेडफोन और स्पीकर्स को वायरलेस डिवाइस में तब्दील कर सकते है वो भी ब्लूटूथ कनेक्टिविटि की मदद से। इसकी कीमत 999 रूपए है।

मी ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक छोटे पेन की तरह आता है जिसे आप अपने कपड़े में टांग सकते हैं। डिवाइस में कई तरह के ऑडियो कंट्रोल्स हैं जो 3।5 एमएम जैक के साथ आता है तो वहीं इसका वजन सिर्फ 10 ग्राम है। डिवाइस में 97 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है। आपको बता दें कि डिवाइस के साथ चार्जिंग केबल नहीं मिलेगा लेकिन हां डिवाइस में एक स्टैंडर्ड माइक्रो यूएसबी पोर्ट जरूर है।

क्राउडफंडिंग की मदद से शाओमी लोगों को एक साथ जोड़ना चाहता है। इस प्लेटफॉर्म की मदद से यूजर्स डिवाइस के लॉन्च होने से पहले इसे टेस्ट कर सकते हैं। मी ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर और सेल्फी स्टीक ट्राइपॉड इस प्लेटफॉर्म के जरिए मशहूर होने वाले सबसे पहले डिवाइस हैं।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/CS70jgAA

📲 Get Tech and Gadget News in Hindi on Whatsapp 💬