शादी 🎷का प्रस्ताव ठुकराया तो 😱तेजाब फेंक युवती को 🔥जलाया

  |   समाचार

हैदराबाद में एक शख्स ने शादी की पेशकश ठुकराने पर एक युवती पर तेजाब फेंक दिया। इस हमले में युवती झुलस गई। युवती पेशे से एक नर्स है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे केरल से गिरफ्तार कर लिया।

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक केरल निवासी 32 वर्षीय ए। प्रमोद नामक व्यक्ति ने युवती के सामने शादी की पेशकश की थी। लेकिन युवती ने उस शख्स का प्रस्ताव ठुकरा दिया। ये बात उस शख्स को बहुत नागवार गुजरी। उसने नाराज होकर उस युवती पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता पेशे से एक नर्स है। आरोपी ए। प्रमोद ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक कॉरपोरेट अस्पताल की नर्स का पीछा किया और वह उस पर तेजाब फेंकने के बाद वहां से भाग गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रमोद और पीड़ित नर्स दोनों ही केरल के पलक्कड़ के रहने वाले हैं।

इस हमले में नर्स युवती दस फीसदी जल गई। जिसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर अंजनि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रमोद को पलक्कड़ जिले से 80 किलोमीटर दूर अट्टापड्डी से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह वारदात बीती 10 मई को हुई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई थी, जिसके चलते हैदराबाद पुलिस की टीम ने आरोपी को केरल में उसके गृह जनपद पलक्कड़ से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/jRiJygAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬