[auraiya] - कांग्रेस- जनता से झूठे वादे कर प्रदेश सरकार ने परेशान किया

  |   Auraiyanews

औरैया। प्रदेश व जिले स्तर की पांच समस्याओं को लेकर सोमवार को कांग्रेसियों ने सदर तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद राज्यपाल को संबोधित पांच सूत्री ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा। कांग्रेसियों ने कहा कि प्रदेश की सरकार जनता को झूठे वादे करके उन्हें परेशान करने का काम कर रही है। कहा कि अब तक प्रदेश सरकार ने किसी भी काम को अंजाम नहीं दिया है।

जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी सोमवार को सदर तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कमलेश दीक्षित ने कहा कि महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। गरीब व मध्यवर्गीय परिवारों के अच्छे दिन धीरे-धीरे गायब होते जा रहे है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार इन दिनों चरम पर है। गेहूं क्रय केंद्रों पर किसानों को परेशान किया जा रहा। भुगतान नहीं हो रहे हैं। वहीं किसानों से वसूली भी की जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, जिसका जनपद में भी देखने को मिल रहा है।

जिले में होने वाली घटनाओं का पुलिस थाने में दर्ज करती ही नहीं। यदि करती भी है तो फर्जी खुलासा कर उस फाइल को बंद कर देती है। कांग्रेस नेता शिववीर दुबे ने बताया कि प्रदेश में एकजुट हो रहे राजनीतिक दल इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे और फिर बनने वाली सरकार जनता के हित में तेजी से काम करेगी। इस मौके पर गोरख नाथ, सुभाष चंद्र, गिरधर भक्त मिश्रा, राम कृष्णा, वैभव शुक्ला, लाल सिंह नायक, रेशमा बेगम, नवीन तिवारी, अरविंद बाजपेई, मंगल सिंह दुबे, शरद अग्रवाल , महेंद्र प्रताप सिंह यादव, रामू पेंटर, शिवराम सोनी, अजीत कुमार, इस्लाम अजी, दीपक अग्रवाल, शेखर मिश्रा आदि मौजूद रहे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/85x3IQAA

📲 Get Auraiya News on Whatsapp 💬