[banda] - नहर में नहा रहे दो भाई डूबे

  |   Bandanews

शादी समारोह में शामिल होने आए दो भाई नहाते समय नहर में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकलवाए। सीमा विवाद में पुलिस और राजस्व कर्मी ने बच्चों की तलाश में कोई गंभीरता नहीं दिखाई।

कोतवाली क्षेत्र के कबौली गांव में अतर्रा ब्रांच की नहर में बनी झाल में सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे अखिलेश (12) और छोटा भाई मिथलेश (10) पुत्रगण मैकू निवासी खंभौरा (अतर्रा) नहाने चले गए। काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। नहर की झाल में बच्चों के कपड़े और बाल्टी आदि रखी मिली। नहर में डूबने की आशंका पर हड़हा, कबौली और आसपास के ग्रामीण बच्चों की तलाश जुट गए।

तैराकों ने नहर में खोजबीन की। देर शाम बच्चों के शव निकाले गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बताया गया कि दोनों बच्चे अपनी मां और दादी के साथ दो दिन पहले कबौली गांव रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में आए थे। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि तौफीक रजा ने बताया कि नहर की झाल के नीचे 25-30 फीट गहरा है। शव ढूंढने में गोताखोरों की मदद ली गई।

उधर, घटना क्षेत्र अतर्रा और नरैनी कोतवाली की सीमा पर है। ऐसे में पुलिस और राजस्व के अधिकारी तवज्जो नहीं दिए। बाद में नरैनी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/L57hxwAA

📲 Get Banda News on Whatsapp 💬