[dehradun] - फर्जी कंडक्टर बनकर यात्रियों से लिए टिकट के पैसे और गायब हो गया

  |   Dehradunnews

दिल्ली जाने वाले यात्रियों को सोमवार को बस में ठगी का शिकार होना पड़ा। फर्जी कंडक्टर बनकर एक ‘सरदार जी’ सात यात्रियों से दिल्ली का किराया वसूलकर रफूचक्कर हो गए।

उधर, यात्रियों को तब ठगी का पता चला जब बस चलने के समय दूसरे परिचालक को देखकर यात्री भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। सोमवार को रोडवेज की बस संख्या यूके07 पीए 1429 में एक सरदार जी तिकोनिया चौराहे से बैठे। हल्द्वानी डिपो में दिल्ली जाने वाले यात्रियों की भीड़ होने के कारण भीड़ बस में चढ़ने लगी।

उधर परिचालक और चालक बस की इंट्री कराने रोडवेज बस स्टेशन में उतर गए। इसी का फायदा उठाते हुए एक सरदार जी ने सवारियों से टिकट के पैसे लेना शुरू कर दिया। सात सवारियों से पैसा वसूलने के बाद सरदार जी टिकट लेकर आने की बात कहकर उतर गए। बाद में बस का परिचालक रामकुमार आया और चालक ने बस को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया।

इस पर सवारियों ने परिचालक को बुलाने की बात कही। परिचालक रामकुमार ने बताया कि वही इसी बस का कंडक्टर है। सवारियों ने सरदार जी को बस का किराया देने की बात कही। इसको लेकर सवारियों ने हंगामा भी किया। बाद में बस दिल्ली को रवाना हो गई। उधर स्टेशन इंचार्ज रवि कापड़ी ने बताया कि ऐसी शिकायत आई है। सीसीटीवी में देख कर फर्जी कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Wy6X2QAA

📲 Get Dehradun News on Whatsapp 💬