[fatehpur] - बाइक बचाने में कार पलटी, चार घायल

  |   Fatehpurnews

औंग (फतेहपुर)। थाना क्षेत्र के दुर्गागंज के पास हाईवे पर सोमवार दोपहर एक बाइक को बचाने में कार खंती में पलट गई। कार सवार एक महिला समेत चार लोग घायल हुए। घायलों को पीएचसी गोपालगंज से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। वे वाराणसी से ग्रेटर नोएडा जा रहे थे।

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के 7/17 निवासी राजेश श्रीवास्तव का पैतृक घर वाराणसी में है। वहां उनके परिजन अभी भी रहते हैं। राजेश अपने बेटे प्रशांत (17), बेटी प्रकृति (19) के साथ कार से शादी समारोह में शामिल होने वाराणसी गए थे। सोमवार को परिवार के साथ लौट रहे थे। उनके साथ कार में एक रिश्तेदार नोएडा निवासी विनोद श्रीवास्तव की पत्नी बिंदू (48) भी थीं। कार जैसे ही दुर्गागंज के समीप पहुंची, तो उल्टी दिशा से बाइक सवार सामने आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलटी और फिर सीधी हो गई। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे। बाइक सवार हाईवे पर गिरा, लेकिन कम चोट के चलते वह बाइक छोड़कर भाग निकला।

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे चारों लोगों को बाहर निकलवाया और 108 नंबर एंबुलेंस से पीएचसी गोपालगंज पहुंचाया। पीएचसी के डाक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/LflUZwAA

📲 Get Fatehpur News on Whatsapp 💬