[firozabad] - आवास विकास कॉलोनी में पागल कुते ने पांच बच्चों को काटा

  |   Firozabadnews

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। आवास विकास कॉलोनी में सोमवार को दोपहर तीन बजे एक पागल कुत्ते ने सनसनी फैला दी। कुत्ते ने दस साल के बच्चों पर हमला बोल कर जख्मी कर दिया। जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने कुत्ते को घेर कर मारना चाहा, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। पागल कुत्ते का कॉलोनी के लोगों में भय व्याप्त हो गया है।

सोमवार दोपहर बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। तभी एक आवारा कुत्ता आया और खेलते बच्चों पर झपट पड़ा। कुत्ते को देख बच्चे चीख पुकार करते हुए भागने लगे। इस दौरान कुत्ते ने एक-एक कर पांच बच्चों को जख्मी कर दिया। पागल कुत्ते द्वारा बच्चों को काटने की जानकारी होते ही अभिभावकों में रोष व्याप्त हो गया। स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर कुत्ते को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी, लेकिन कुत्ता उनके हाथ नहीं आया। कुत्ते ने वैभव (6) पुत्र अरविंद, विक्की (22) पुत्र सुरेश चंद्र, फैजान (7) पुत्र कासिम, अर्जुन (8) पुत्र पिंटू र आलिया (10) निवासी पानी की टंकी आवास विकास को काट कर जख्मी कर दिया।

बच्चों के कुत्ता द्वारा काटे जाने की जानकारी होते ही समाज सेवी डॉ. पीएस राना मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल सभी बच्चों को एक साथ संयुक्त चिकित्सालय भेजा। यहां पहुंच कर उन्होंने इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से रैबीज इंजेक्शन लगवाए। उन्होंने नगर पालिका से आवारा कुत्तों को पकड़वा कर कहीं दूर भिजवाने की मांग की है, जिससे नौनिहालों का जीवन खतरे में न पड़ सके।

फोटो

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/l62gDgAA

📲 Get Firozabad News on Whatsapp 💬