[hamirpur] - पुलिस कस्टडी से फरार हुई 'ससुर की हत्यारोपी बहू' को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  |   Hamirpurnews

यूपी के हमीरपुर में भरुआसुमेरपुर थाना क्षेत्र में चौदह दिन बाद पुलिस की अभिरक्षा से भागी ससुर की हत्यारोपी बहू को पुलिस ने दबोच लिया। हत्यारोपी को थानाक्षेत्र के टेढ़ा गांव के बस स्टैंड से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी के पकड़े जाने पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का ईनाम देकर टीम को पुरस्कृत किया है।

थानाक्षेत्र के अतरैया गांव निवासी रामऔतार तिवारी काफी दिनों से गायब था। इस पर रामऔतार की नातिन ने हत्या की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। पुलिसं ने 29 अप्रैल को रामऔतार का शव उसी के घर से बरामद किया। मृतक के बड़े पुत्र ने अपने छोटे भाई रामकुमार तिवारी व उसकी पत्नी डॉली तिवारी के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने डॉली तिवारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पति रामकुमार मौके से फरार हो गया। डॉली तिवारी एक मई को महिला थाने से भाग निकली। इधर, पुलिस ने फरार चल रहे उसके पति रामकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने पुलिस अभिरक्षा से भागी महिला को पकड़ने के लिए टीमें गठित कीं। 14 दिन बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी।

थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी डॉली तिवारी उर्फ प्रीती पाल को टेढ़ा बस स्टैंड से सोमवार को सुबह सवा नौ बजे गिरफ्तार किया गया। वह वाहन का इंतजार कर रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी में स्वाट टीम प्रभारी व सर्विलांस टीम का विशेष सहयोग रहा। पुलिस अधीक्षक ने महिला की गिरफ्तारी पर टीम को दस हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/sbBXvwAA

📲 Get Hamirpur (UP) News on Whatsapp 💬