[hamirpur] - हमीरपुरः दरोगा पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला, "आरोप- सीने पर रिवॉल्वर लगा बलात्कार करने का"

  |   Hamirpurnews

यूपी के हमीरपुर जिले में मौदहा कोतवाली में तैनात रहे दरोगा पर एक महिला ने रिवॉल्वर के बल पर बलात्कार करने का आरोप लगाया। साथ ही उसका वीडियो बनाकर वायरल किए जाने की धमकी देकर बार-बार यौन संबंध बनाए। आठ मई को पत्नी व बेटे के साथ घर आकर पीड़िता को धमकाया। इस मामले में पुलिस ने गोरखपुर में तैनात आरोपी दरोगा पर रेप व गाली-गलौज कर धमकाने का मामला दर्ज किया है।

कोतवाली कस्बे के मोहल्ला निवासी तलाकशुदा महिला ने यहां तैनात रहे दरोगा पुरूषोत्तम नारायण तिवारी पर आरोप लगाया कि 15 जून 2015 को जब वह अपने किराये के मकान में थी। तभी दरोगा घर के अंदर आ गया। उसे अकेला पाकर सीने में सर्विस रिवाल्वर लगा बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। दारोगा ने धमकी दी कि यदि उसने किसी से बताया तो वीडियो वायरल कर देगा। बदनामी के डर से उसने अपना मुंह बंद रखा।

इस पर दरोगा बार-बार उसका यौन उत्पीड़न करता रहा। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आठ मई की सुबह करीब आठ बजे मौजूदा में गोरखपुर जनपद के थाना गगहा में तैनात दारोगा उसके पास दोबारा आया। वीडियो का डर दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने दरोगा से शादी करने के लिए कहा तो वह रात आठ बजे वह पत्नी व पुत्र के साथ आया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया। 12 मई को कोतवाली में तहरीर देने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

रविवार देर रात पुलिस ने दरोगा पर धारा 376 व पत्नी तथा बेटे पर 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि दरोगा यहां क्यों आया इस मामले की जांच कराई जाएगी। कहा कि महिला के बयान की वीडियोग्राफी कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और न्यायालय में भी उसके बयान कराए जाएंगे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/-h4JyAAA

📲 Get Hamirpur (UP) News on Whatsapp 💬