[hamirpur-hp] - पुलिस चौकी से एक किलोमीटर दूर हत्या से दहशत

  |   Hamirpur-Hpnews

भोरंज(हमीरपुर)। उपमंडल भोरंज में बढ़ती वारदातों ने दहशत पैदा कर दी है। वहीं इलाके के लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस चौकी जाहू से महज एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क किनारे टैक्सी चालक की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इसी गांव में करीब डेढ़ हफ्ता पहले एक नई कार आग लगने से जलकर राख हो चुकी है। कार खुद जली या जलाई गई थी, इससे अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है। कार में आग लगने के कारणों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है। इसी साल इलाके से एक नाबालिग युवती का दिनदहाड़े घर के आंगन से अपहरण और सामूहिक दुराचार का मामला भी सामने आ चुका है।

बढ़ती वारदातें जिला पुलिस और स्थानीय भोरंज पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। लोगों का कहना है कि अगर रात्रि गश्त के साथ दिन में पुलिस की चहलकदमी हो तो वारदातों पर अंकुश लग सकता है। मुंडखर पंचायत के प्रधान प्रकाश चंद ने कहा कि बढ़ती वारदातों से समूचा क्षेत्र सहमा हुआ है। उन्होंने कहा कि कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा।

डॉग स्कवायड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

टैक्सी चालक की हत्या के मामले का पता लगाने के लिए पुलिस ने डॉग स्कवायड और फोरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया है। विशेषज्ञ की टीम मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। लेकिन हत्या के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर रमन कुमार मीणा भी जांच के लिए खुद घटना स्थल पर मौजूद रहे।

पत्नी और बच्चे गए थे मायके

मृतक प्रदीप कुमार की पत्नी सुमना देवी अपने बेटे दीक्षित व अक्षित को लेकर गोपालपुर स्थित अपने मायके गई हुई थी। परिवार ने सोमवार को ही घर लौटना था, लेकिन उससे पहले मौत की खबर मिलने से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बताया जा रहा कि प्रदीप कुमार सुबह टैक्सी लेकर दियोटसिद्ध गया हुआ था और शाम साढ़े सात बजे मालिक के घर पर गाड़ी खड़ी कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गांव के एक व्यक्ति ने उसे आम के पेड़ के नीचे मोबाइल पर फोन करते हुए देखा। बाइक सवार ने उसे आवाज भी लगाई लेकिन फोन पर व्यस्त होने के चलते प्रदीप कुमार ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद ग्रामीण बाइक स्टार्ट कर चला गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Tr6FOgAA

📲 Get Hamirpur (HP) News on Whatsapp 💬