[hardoi] - दर्दनाकः मां के मरते ही गर्भ में पल रहा बच्चा भी पेट से आया बाहर, 'मौत का तमाशा' देख हर कोई हैरान

  |   Hardoinews

यूपी के हरदोई में मंगलवार को एक ऐसे हादसे की खबर और तस्वीरें सामने आईं जिसने हर किसी की आंख में आंसू ला दिए। हादसे में गर्भवती की मौके पर ही मौत हो गई उसका आठ महीने का बच्चा पेट से बाहर आते ही मर गया। इस भयानक दुर्घटना को जिसने देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

हरदोई के सवायजपुर में मंगलवार लोनार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हरदोई सवायजपुर मार्ग पर शौच जाने को सड़क पार करते समय गर्भवती को डम्पर ने रौंद दिया। इसके बाद अनियंत्रित हुआ डम्पर सड़क किनारे खाई में लगे पेड़ से जा टकराया। घटना में गर्भवती की मौके पर ही मौत हो गई और गर्भ में पल रहा बच्चा भी पेट से बाहर आ गया। उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद चालक डम्पर छोड़कर फरार हो गया। जानकारी पर पहुंची लोनार कोतवाली की पुलिस ने जेसीबी से डम्पर उठवाकर कोतवाली में खड़ा करा लिया। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिलवारी निवासी रेखा (30) पत्नी रामकेश मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे शौच जाने के लिए घर से निकली थी। हरदोई-सवायजपुर मार्ग पार करते समय हरदोई की तरफ से आ रहे डम्पर ने रेखा को कुचल दिया। रेखा की मौके पर ही मौत हो गई। वह आठ माह की गर्भवती थी और घटना में गर्भ में पल रहा बच्चा बाहर निकल आया व उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद डम्पर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खाई में पेड़ से जा टकराया। इसके बाद चालक फरार हो गया। शौच के लिए सुबह घरों से निकले अन्य ग्रामीणों ने घटना की जानकारी रामकेश को दी तो परिजन मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर यूपी 100 की टीम के बाद सवायजपुर चौकी से पुलिस पहुंची। घटना की सूचना लोनार कोतवाली को दी गई तो वहां से भी पुलिस आई और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डम्पर को जेसीबी से उठवाकर लोनार कोतवाली में खड़ा करा लिया गया। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मिले रामकेश ने बताया कि वह फेरी लगाकर मौसम के हिसाब से खाद्य सामग्री बेचता है। इन दिनों बर्फ बेच रहा है। परिवार में चार बच्चे ज्ञानू देवी, सोनी, रुबी और योगेश है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/_H1eBAAA

📲 Get Hardoi News on Whatsapp 💬