[hathras] - हाथरस जंक्शन में लूट की दो वारदातों से दहशत

  |   Hathrasnews

पुलिस के दावों को झुठलाते हुए जिले में लूट का सिलसिला जारी है। रविवार रात और सोमवार सुबह भी बदमाशों ने दो वारदातों को अंजाम दिया। हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव भोपतपुर में बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर जेवर-नकदी लूट ले गए। विरोध करने पर वृद्ध को बेरहमी से पीटा। वहीं सोमवार सुबह जलेसर से सासनी जा रहे बाइक सवार दंपती को अपाचे पर सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया और मारपीट करते हुए मोबाइल, नकदी और जेवरात लूट लिए।

बदमाशों के हमले में घायल भोपतपुर के शिशुपाल (70) का घर गांव के बाहर रेलवे लाइन के किनारे है। शिशुपाल के मुताबिक उनका बेटा रिंकू अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके गया हुआ था। रविवार रात करीब एक बजे घर में शिशुपाल और उनकी आठ साल की नातिन चांदनी सो रही थी। आधा दर्जन बदमाशों ने घर के अंदर एक कमरे का ताला तोड़ना शुरू कर दिया। बदमाश ताला तोड़कर कमरे में रखे आठ हजार रुपये और चांदी की कौंधनी, अंगूठियां, चेन आदि लूटकर ले जा रहे थे तभी आवाज सुनकर शिशुपाल की नींद खुल गई और वह अपने कमरे से बाहर निकल आए। शिशुपाल ने घर से जा रहे बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इस पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

उन्होंने शिशुपाल को तमंचे की बटों से पीटा जिससे उसका सिर फट गया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। पूरी वारदात के दौरान बच्ची चांदनी बेहद सहम गई। गांव वालों को लूट का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। रात में ही एसपी सुशील घुले मौके पर पहुंच गए। सुबह भी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस मामले में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस वारदात से कुछ देर बाद ही सोमवार सुबह 11 बजे जलेसर के वलिदादपुर गांव के रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र अजंत सिंह अपनी पत्नी अंजलि और बच्चे के साथ बाइक से सासनी क्षेत्र के गांव ऊतरा स्थित ससुराल में एक शादी समारोह में जा रहे थे।

जलेसर-सासनी रोड पर गांव महौ के पास अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बदमाशों ने धर्मेंद्र का पीछा शुरू कर दिया और ओवरटेक कर बाइक रोक ली। इसके बाद बदमाशों ने धर्मेंद्र के साथ मारपीट करते हुए जेब में रखा कीमती मोबाइल फोन, डेढ़ हजार रुपये और धर्मेंद्र की पत्नी अंजलि के जेवरात लूट लिए। पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र की सूचना पर मौके पर जांच-पड़ताल की गई है। धर्मेंद्र ने शादी से लौटने पर तहरीर देने की बात कही है। पुलिस जेवर लूटे जाने की बात से इंकार कर रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/zsg7QwAA

📲 Get Hathras News on Whatsapp 💬