[jammu] - J&K: आतंकियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल

  |   Jammunews

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने पुलिस टीम को निशाना बनाया। आतंकियों ने पुलिस के वाहन पर फायरिंग की। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। जबकि एक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साउथ कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के अलवानी गांव में आतंकियों ने गश्ती दल पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पुलिस वाहन को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। हमले में एसपीओ बिलाल शहीद हो गए। जबकि कांस्टेबल राशिद घायल हो गए।

हमला कर आतंकी फरार हो गए। सुरक्षाबलों और पुलिस ने आतंकियों की तलाश में इलाके में घेराबंदी की है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

JammuAndKashmir: Terrorists fired upon a police vehicle in Bijbehara's Pazalpora area in Anantnag district. One policeman injured. More details awaited. pic.twitter.com/rl0HLDKP75

— ANI (@ANI) May 15, 2018

जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में भी पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान कांस्टेबल देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

सूत्रों की माने तो पाकिस्तानी सैनिकों ने मंगुचक इलाके में स्थित अग्रिम चौकियों पर सोमवार रात करीब साढे ग्यारह बजे बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी की थी। इसके जवाब में भारतीय जवानों ने भी उनको मुंहतोड़ जवाब दिया था।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/A4U7MgAA

📲 Get Jammu News on Whatsapp 💬