[lucknow] - लखनऊ में आवारा कुत्तों का आतंक, इन इलाकों में बच्चों को किया जख्मी

  |   Lucknownews

लखनऊ में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इंदिरा नगर और गोमती नगर के बीच कुत्तों ने तीन बच्चों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। लोहिया अस्पताल में उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। कुछ दिन पहले डालीगंज इलाके में कई बच्चों व बड़ों को शिकार बना चुके कुत्तों का आतंक अब इंदिरा नगर व गोमती नगर में शुरू हो गया है।

गोमती नगर के विभूति खंड के बेनन पुरवा गांव निवासी सुजीत लोहिया अस्पताल में अपने दो साल के बेटे श्री चंद्र लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बेेटे को कुत्ते ने बुरी तरह से काट डाला। सुजीत ने बताया कि अगर वे वहां नहीं आते तो कुत्ते बच्चे की जान ही ले लेते। वहीं, इंदिरा नगर निवासी बहादुर ने बताया कि घर के बाहर खेल रहे बेटे अरुण (4) पर अचानक कुत्तों ने हमला कर दिया।

बच्चे की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि आवारा कुत्तों को पकड़ने को लेकर कई बार शिकायत की, गई मामला सिफर है। वहीं, सेक्टर आठ निवासी सुषमा के बेटे विकास को भी कुत्तों ने बुरी तरह से घायल कर दिया है। सुषमा ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन इंजेक्शन लगवाने आना होगा।

अलीगंज के सेक्टर आई में कुत्तों का आतंक इस कदर है कि पिछले दिनों एक महिला को कुत्ते ने इस तरह जख्मी किया है कि अस्पताल में उन्हें 24 टांके लगाने पड़े। अलीगंज निवासी नीतू सिंह ने बताया कि पीड़िता का इलाज विवेकानंद अस्पताल में कराया जा रहा है। हादसे के बाद नगर निगम में शिकायत भी की, गई लेकिन आज तक कुत्तों को नहीं पकड़ा गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NFulAQAA

📲 Get Lucknow News on Whatsapp 💬