[mathura] - राशन न मिलने से तहसील मुख्यालय पर हंगामा किया

  |   Mathuranews

छाता (मथुरा)। राशन न मिलने से गुस्साए गांव कौंकेरा, जाब व छाता के डीलरों द्वारा राशन का वितरण न किए जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार को तहसील मुख्यालय पर हंगामा किया। ग्रामीणों ने पूर्ति निरीक्षक पर डीलरों से मिलीभगत का आरोप लगाया।

गांव कौंकेरा की डीलर संतोष कुमारी की जांच के बाद उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था। दुकान पिल्होरा के डीलर रामवीर से अटैच कर दी। ग्रामीणों का आरोप है दिसंबर से अब तक डीलर ने राशन सामग्री वितरित नहीं की है। मार्च में डीलर ने केवल मिट्टी के तेल का वितरण किया था।

बाकी सामग्री की कालाबाजारी कर दी गई। ग्रामीणों ने एसडीएम से कार्रवाई की मांग की। हंगामा करने वालों में रूप सिंह, सोरन सिंह, गंगा श्याम, अजीत सिंह, भगवान सिंह, जल सिंह, अजय, रमेश, सतवीर, शांति, चंदा देवी, लक्ष्मी, विमला, राम सिंह आदि शामिल थे।

वहीं, गांव जाब के लोगों ने डीलर पर राशन सामग्री वितरित न करने का आरोप लगाया। उन्होंने डीलर पर निर्धारित मात्रा में राशन न देने का आरोप लगाया। हंगामा करने वालों में सुशीला, माया, संतोष, बाला, ईश्वर गीता, जगवती, राम देवी, श्रीवती, चंदर आदि है। छाता के महेश, योगेश, राम सिंह आदि ने एसडीएम से राशन डीलर नेमचंद के खिलाफ शिकायत की।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/nVzqUgAA

📲 Get Mathura News on Whatsapp 💬