[siddharthnagar] - गला दबाकर की गई थी विंध्यवासिनी की हत्या

  |   Siddharthnagarnews

खेसरहा। थाना क्षेत्र के बनहैती गांव में महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी। पतली रस्सी से गला दबाकर घटना को अंजाम दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इसकी पुष्टि हुई।इस रिपोर्ट पर गौर करें तो महिला ने आरोपी से बचने के लिए काफी संघर्ष किया था। इसकी वजह से उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। हालांकि इस मामले में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक नामजद आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। मामला दूसरे समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में एक पुलिस की टुकड़ी तैनात कर दी गई है।

बता दें कि थाना क्षेत्र के खेसरहा थाना क्षेत्र के बनहैती गांव में 30 वर्षीय विंध्यवासिनी पत्नी विजय को पति के दोस्त दुष्कर्म की कोशिश मेें असफल होने पर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर दो नामजद आरोपियों पर केस दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी पतली रस्सी से गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। साथ ही महिला के शरीर पर चोट के निशान भी है। रिपोर्ट की माने तो जिस हिसाब से महिला को चोट पहुंची है। लगभग 15 मिनट तक आरोपी के साथ महिला का संघर्ष हुआ है। इसके बाद उसकी मौत हुई है।

वहीं, गांव के लोगों का कहना था कि घर में नई मिट्टी डाली गई थी। महिला के शरीर मिट्टी से सराबोर था। वहीं, पुलिस आरोपी रज्जाक व उसके साले को 36 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके करीबियों व रिश्तेदारों के यहां दबिश दे चुकी है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस की एक टुकड़ी तैनात है। इस संबंध में एसओ रणधीर कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। जल्द ही दोनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/HyIgSQAA

📲 Get Siddharthnagar News on Whatsapp 💬